भूल भुलैया 2 ने कमाया 145 प्रतिशत मुनाफा | कुल प्रॉफिट में से कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़ | जाने पूरी स्टारकास्ट की फीस

Bhul Bhulaiyaa 2 Cast Fees, Bollywood’s Most Profitable Films
 भूल भुलैया 2 स्टारकास्ट की फीस 

Bollywood’s Most Profitable Films : 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2(Bhool Bhulaiya 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया हैं. इसके साथ ही यह फिल्म इस साल की Bollywood’s Most Profitable Films Of 2022 की सूचि में शामिल हो चुकी हैं. आज हम आपको फिल्म भूल भुलैया 2 का कुल मुनाफा और फिल्म के लिए किस स्टार ने कितनी फीस ली इससे रूबरू कराएँगे.

भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज हुई हिट फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल हैं. पहले भाग में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, परेश रावल और कई अन्य कलाकार थे. जबकि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अन्य कलाकार शामिल हुए.

कार्तिक समेत सभी कलाकारों के शानदार अभिनय के बौदलत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 176.14 करोड़ की कमाई कर ली हैं. और इसके साथ ही फिल्म ने कुल 170 प्रतिशत यानी 111.14 करोड़ का मुनाफा कमा लिया हैं. फिल्म के निर्माण पर 65 करोड़ खर्च किए गए हैं.

Bhool Bhulaiyaa 2 Cast Fees

कार्तिक आर्यन

युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने आकर्षण और शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की है. उन्हें अब बॉलीवुड में शीर्ष अभिनेताओं में से एक के रूप में गिना जाता है. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने डॉ. जय ठुकराल की भूमिका में लीड रोल निभाया हैं और इस रोल के लिए कार्तिक ने मेकर्स से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं.

कियारा आडवाणी 

फिल्म कबीर सिंह और शेरशाह जैसी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली  अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने एक बार फिर फिल्म भूल भुलैया 2 में प्रिया चौहान के रूप में अपने कौशल से दर्शकों को प्रभावित किया हैं,. इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी ने 4 करोड़ की फीस ली हैं.

तब्बू
फिल्म में तब्बू का भी अहम रोल हैं. और उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया हैं. तब्बू ने इस फिल्म में अवंतिका मल्होत्रा ​​की भूमिका निभाई हैं. और इस रोल के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

राजपाल यादव

राजपाल यादव ने फिल्म के प्रीक्वल में छोटे पंडित के रूप में  शानदार किया था. और लोगों को खूब हंसाया भी था.  शायद इसीलिए उन्हें भूल भुलैया 2 में भी रखा गया है, क्योंकि छोटे पंडित के बिना भूल भुलैया क्या है? दूसरे पार्ट में भी वह वही रोल प्ले कर रहे हैं और इस किरदार के लिए 1.25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

संजय मिश्रा

क्या कोई कॉमेडी फिल्म दिग्गज अभिनेता संजय मिश्रा के बिना भी पूरी होती है? फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली और अनुभवी अभिनेताओं में से एक संजय मिश्रा भी फिल्म में नजर आते हैं. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए संजय मिश्रा ने 70 लाख फीस के तौर पर लिए हैं.

अन्य कलाकारों की बात करे तो, लोकप्रिय टीवी अभिनेता अमर उपाध्याय भी फिल्म में तब्बू के साथ नजर आते हैं. उन्होंने फिल्म में प्रीतम साहा की भूमिका निभाई हैं, और उन्होंने इस भूमिका के लिए 30 लाख चार्ज किए हैं. राजेश शर्मा ने 20 लाख और मिलिंद गुनाजी ने फिल्म में अभिनय के लिए 5 लाख लिए हैं.

 
ये भी पढ़े ;
3) अजय देवगन की नेट वर्थ 2022 : जीवन परिचय, कुल संपति, फीस, आलिशान घर, कार कलेक्शन

क्या आपने फिल्म भूल भुलैया 2 देखि. आपको यह फिल्म कैसी लगी अपने विचार जरुर कमेंट करे. और ऐसे ही मनोरंजन दुनिया की ख़बरों को जानने के लिए www.dilsebollywood.in के साथ जुड़े रहे.

Leave a Comment