साऊथ की सुपरहिट फिल्म लगी अजय देवगन के हाथ, बनाएंगे हिंदी रीमेक, इस सुपरस्टार का बेटा निभाएगा अहम रोल

Ajay Devgn will make Hindi remake of Brochevarevura,
Hindi remake of Brochevarevura


Ajay Devgn will make Hindi remake of Brochevarevura. बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन एक बार फिर नई फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. साऊथ की एक सुपरहिट फिल्म अजय के हाथ लगी हैं. जिसे वो हिंदी में रीक्रिएट करने वाले हैं. यह फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन बैनर तले बनेगी. अजय देवगन ने इस साउथ फिल्म के अधिकार भी खरीद लिए हैं. और वह इस फिल्म के साथ बिग स्क्रीन पर एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं.

ये भी आपको पसंद आयेंगे; रिलीज से पहले ही फिल्म RRR के हिंदी वर्जन ने कमा लिए इतने करोड़ | राइट्स बीके इतने करोड़ में

इस साउथ फिल्म का रीमेक बनाएंगे अजय देवगन, Ajay Devgan will make a remake of this South film


ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने तेलुगु फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा (Brochevarevarura) के हिंदी रीमेक अधिकार खरीद लिए हैं. साऊथ की इस फिल्म ने साल 2019 में सिनेमा घरों में दस्तक दी थी. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. और कम बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में कामयाब रही थी.

फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा (Brochevarevarura) एक दिलचस्प क्राइम कॉमेडी फिल्म हैं. जिसमें श्री विष्णु और निवेथा थॉमस ने मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन विवेक अथ्रेया ने किया था. अब अजय देवगन इसी फिल्म को हिंदी में बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

यह भी आपको पसंद आएगा; अजय देवगन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली top 10 फ़िल्में

सनी देओल के बेटे करण देओल निभाएँगे अहम किरदार, Ajay Devgn to make Hindi remake of Brochevarevarura for Sunny Deol’s son Karan Deol: 

मिडिया रिपोर्ट की माने तो, फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा के हिंदी रीमेक में अजय देवगन, 90 के दशक के एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे करण देओल को कास्ट करने की ख़बरें जरों पर हैं. यानी अजय देवगन करन देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.

इस फिल्म का नाम वैली बताया जा रहा है. और अजय देवगन इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं. जिसे हिंदी दर्शकों के हिसाब से बनाया जाने वाला है. यह फिल्म देवेन मुंजाल के निर्देशन में बनेगी. जो इससे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम और चलते चलते जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं.
बात करे करण देओल की तो, करण देओल 2019 में आई फिल्म फिल्मपल पल दिल के पास के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रही थी. फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया था. फिल्म में करण के अपोजिट सह्हेर बम्बा नजर आई थी.

आपको बता दे कि, हाल ही में अजय देवगन के होम प्रोडक्शन तले बनी फिल्म द बिग बुल (The Big Bull) को दर्शकों ने खूब सराहा था. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब अजय देवगन के हाथ एक धांसू साउथ फिल्म लगी है. जिसे वो हिंदी में रीक्रिएट करने वाले हैं.

तो क्या आप इस जबरदस्त साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अपनी राय हमें कमेंट कर जरुर बताए.


Leave a Comment