Kaithi Remake में Ajay Devgn के साथ नजर आएगी यह हसीना, जानिए क्या है नाम

This South film actress to join Ajay Devgn in Kaithi Remake: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म कैथी हिंदी रीमेक में Ajay Devgn के साथ नजर आएगी यह हसीना? जानिए क्या है नाम?
This South film actress to join Ajay Devgn in Kaithi Remake
This South film actress to join Ajay Devgn in Kaithi Remake

बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक अजय देवगन को दर्शक एक बार फिर बड़े पर्दे देखने के लिए उत्सुक हैं. अजय के फैन्स उनकी हर upcoming movies पर नजर बनाए हुए हैं. अजय की एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR और निर्देशक अमित शर्मा की फिल्म मैदान लगबग तैयार हो चुकी हैं. इसी बीच अजय देवगन एक बार फिर नई फिल्म और उस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. और वह फिल्म हैं तमिल फिल्म कैथी(Kaithi) की हिंदी रीमेक.
ताजा मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगुन तमिल फिल्म कैथी (Kaithi) के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक खुद अजय ने या इस फिल्म से जुडी टीम ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. इसके बावजूद इस फिल्म को लेकर ख़बरें गर्म हैं कि, इस फिल्म के लिए अजय देवगन का नाम सबसे आगे हैं. और बताया जा रहा हैं कि, फिल्म में अजय देवगन कार्थी का किरदार पर्दे पर निभाते हुए नजर आयेंगे.

तमिल फिल्म कैथी(Kaithi)

फिल्म कैथी एक क्राइम एक्शन मसाला एंटरटेनर फिल्म थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में कार्थी, नरेन, अर्जुन दास और हरीश उथमान जैसे कई बड़े एक्टर्स नजर आये थे. फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया था. यह एक लो बजट वाली फिल्म थी, लेकिन कलाकारों के शानदार अभिनय ने दर्शकों का खुप मनोरंजन किया था. जिसके कारण फिल्म फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई करने में सफल रही थी.

South film actress to join Ajay Devgn in Kaithi Remake

फिल्म कैथी को हिंदी में रीक्रिएट करने की तैयारी जरों पर है. दिलचस्प बात ये है कि, इस फिल्म के लिए लीड अभिनेत्री के नाम को लेकर भी सुगबुगाहट तेज है. ताजा खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के नाम पर मुहर लगा चुके हैं. और बताया जा रहा है कि, खुद अदाकारा काजल अग्रवाल को भी अपना किरदार खूब पसंद आया है और उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है.
आपको बता दे कि, ऑरिजनल तमिल फिल्म में कार्थी के अपोजिट कोई लीड एक्ट्रेस नहीं थी. हालांकि हिंदी दर्शकों के हिसाब से फिल्म को दोबारा बनाने के लिए निर्माताओं ने मूल स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए है. जिसमें अजय देवगन के अपोजिट एक लीड एक्ट्रेस की तलाश भी की जा रही थी.

अजय देवगन और काजोल अग्रवाल फिल्म सिंघम में एक साथ नजर आ चुके हैं

इससे पहले बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल अग्रवाल की जोड़ी फिल्म सिंघम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने में भी सफल रही थी. ऐसे में अजय देवगन और काजल अग्रवाल की जोड़ी जरूर दर्शकों का उत्साह फिल्म को लेकर बढ़ा देने वाली है.
तो क्या आप अजय देवगन और काजोल अग्रवाल को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अपनी राय हमें कमेंट सेक्शन में जरुर शेयर करें.

Leave a Comment