कटरीना से पहले इन 2 एक्ट्रेसेस के साथ था विक्की कौशल का अफेयर, ‘उरी’ के सक्सेस होते ही खत्म हो गया अफेयर

* कटरीना से पहले हरलीन सेठी के साथ था विक्की का अफेयर 

* विक्की कौशल ने भी कबूला हरलीन संग अपने रिश्ते को

* मालविका मोहनन के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी फैली थी खबरें


Vicky kaushal and katrina kaif marriage, vicky kaushal aur katrina ki shadi
Vicky kaushal and katrina kaif

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें फिल्मी गलियारों में से खूब तेजी से आ रही है। हालांकि इन खबरों फर आधिकारिक मुहर तो नहीं लगी है, पर विक्की और कैट के बीच बढ़ी नजदीकियों से इन खबरों का पसरना जायज है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी अगले महीने 7 से 12 दिसंबर के बीच राजस्थान में होने वाली है। शादी सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने किले में होगी। इस किले का नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच अफेयर की पुष्टि की। हालांकि कैटरीना से पहले विक्की कौशल दो अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

Read more ; आर्यन को लेकर शाहरुख खान का बड़ा फैसला……

हरलीन सेठी के साथ अफेयर


Harleen sethi and vicky kaushal
Harleen sethi

विक्की कौशल ने करण जौहर और नेहा धूपिया के शो में हरलीन सेठी के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की थी। 2018-19 के दौरान दोनों के बीच संबंध थे। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें भी शेयर की थु। उस वक्त इस कपल की शादी की भी चर्चा थी। 

एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा था कि, वह हरलीन सेठी से एक पार्टी में मिले थे। विक्की ने यह भी कहा कि, जब उन्होंने पहली बार हरलीन को किसी पार्टी में देखा तो बस देखते ही रह गए। उन्हें हरलीन के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। बस यहीं से शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी।

अचानक टूट गया था रिश्ता

विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 2019 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। उरी को मिली सफलता के बाद विक्की कौशल बॉलीवुड में नये सुपरस्टार के रूप में उबरे थे। हालांकि हरलीन सेठी ने दावा किया कि, फिल्म रिलीज होने के बाद से विक्की के कौशल में काफी बदलाव आया है। आपको बता दें कि, फिल्म रिलीज होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि फिल्म की रिलीज के बाद कैटरीना और विक्की के बीच नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ती गईं। हरलीन को इस बात का पता चला और इसलिए उन्होंने विक्की को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया। विक्की कौशल ने ब्रेकअप के बाद कहा कि वह सिंगल हैं।

टीवी सीरियल में काम कर चुकी है हरलीन सेठी

हरलीन ने 2013 में लघु फिल्म कंट्री ऑफ बॉडीज में अभिनय किया। हरलीन ‘गबरू: हिप हॉप के शहजाद’ और ‘ब्रोकन’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। अब हरलीन सेठी वेब सीरीज ‘द टेस्ट केस 2’ में नजर आएंगी।

Also read ; साउथ की सुपरहिट फिल्म लगी अजय देवगन के हाथ……

मालविका मोहनन के साथ भी थे संबंध

Malavika Mahonan
Malavika Mahonan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी जुड़े हुए थे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। आपको बता दें कि, मालविका मोहनन, मशहूर कोरियोग्राफर केयू मोहनन की बेटी हैं।

साउथ फिल्मों में कर चुकी है अभिनय

मालविका ने साल 2013 में मॉलीवुड फिल्म ‘पत्तम पोले’ के साथ फिल्मों में कदम रखा था। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर सफल नहीं हो पाई थी। साल 2017 में मालविका को माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म के साथ ही उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली थी।

ऐसे ही फिल्मी दुनिया की हर लेटेस्ट खबर से अपडेट रहने के लिए www.dilsebollywood.in के साथ जुड़े रहे।

Leave a Comment