कब रिलीज होगी फिल्म जुग जुग जीयो | जाने फिल्म की रिलीज डेट, कहानी, बजट, स्टारकास्ट

Jug Jugg Jeeyo Movie: बॉलीवुड की Upcoming Movie जुग जुग जियो का प्रोमोशन इन दिनों जोर-शोर से चल रहा है. फिल्म के कलाकार जगह जगह जाकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं. दर्शकों से मिल रहे हैं. बता दे कि, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं. फिल्म का ट्रेलर 22 मई को रिलीज किया गया था. और अब तक youtube पर फिल्म के ट्रेलर को 42 मिलियन views मिले हैं. 

Jug Jugg Jeeyo Movie, release date, cast, story, budget
Jug Jugg Jeeyo Movie

इस लेख में हम आपको फिल्म जुग जुग जीयो की रिलीज डेट, फिल्म की कहानी, फिल्म का बजट और फिल्म के स्टारकास्ट से रूबरू कराएँगे.

Jug Jugg Jeeyo Release Date

फिल्म जुग जुग जीयो कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं. और यह फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज हो रही हैं.

ये भी पढ़े ; Big Clash on Box Office | अजय देवगन से टकरायेंगे अक्षय कुमार | इस दीवाली पर एक ही दिन रिलीज होगी ये दो बड़ी फ़िल्में

Jug Jugg Jeeyo Cast

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जुग जुग जीयो स्टारकास्ट की बात करे तो, फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, नीतू कपूर ने अहम भूमिका अदा की हैं. वहीं youtuber मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी नजर आ रही हैं. टिस्का चोपड़ा, वरुण सूद भी दिखाई देंगे. आपको बता दे कि, वरुण धवन और कियारा आडवाणी पहली बार किसी फिल्म एक साथ काम कर रहे हैं. वहीं लंबे अंतराल के बाद नीतू कपूर फिल्मों में वापसी कर रही हैं.
वरुण धवन ने कुकू के किरदार में नजर आते हैं. तो वहीं कियारा अडवाणी ने कुकू की पत्नी नैना की भूमिका अदा की हैं. आज भी यंग नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर, कुकू के पिता भीम का रोल निभा रहे हैं.  वहीं कुकू की मां के रूप में नीतू कपूर नजर आ रही हैं. मनीष पॉल नैना के भाई गुरप्रीत और प्राजक्ता कोली कुकू की छोटी बहन की भूमिका में नजर आती हैं.
फिल्म गुड न्यूज के डायरेक्टर राज मेहता ने इस का निर्देशन किया हैं. और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़े ; भूल भुलैया 2 ने कमाया 145 प्रतिशत मुनाफा | कुल प्रॉफिट में से कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़ | जाने पूरी स्टारकास्ट की फीस

Jug Jugg Jeeyo Story

फिल्म जुग जुग जीयो की कहानी शादी और रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में वरुण धवन के पिता अनिल कपूर और मां नीतू कपूर बने हैं. कियारा आडवाणी इस परिवार की बहू है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुकू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) अपनी शादी तोड़ना का फैसला लेते हैं. इसी बीच उन्हें पता चलता हैं कि, कीकू के पिता भीम (अनिल कपूर) का अफेयर चल रहा है और वह भी गीता (नीतू कपूर) से तलाक लेने का सोच रहे हैं. फिर इस कहानी में इमोशनल मोड़ आता है. अब ये फिल्म में ही देखने को पता चलेगा कि क्या ये परिवार टूट जाएगा या फिर कोई हैप्पी एंडिंग देखने को मिलेगी.
कीकू के पिता भीम (अनिल कपूर) का अफेयर चल रहा है और वह भी गीता (नीतू कपूर) से तलाक लेने का सोच रहे हैं. फिर इस कहानी में इमोशनल मोड़ आता है. अब ये फिल्म में ही देखने को पता चलेगा कि क्या ये परिवार टूट जाएगा या फिर कोई हैप्पी एंडिंग देखने को मिलेगी.

Jug Jugg Jeeyo budget :

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन और कियारा अडवाणी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो का बजट 60-65 करोड़ बताया जा रहा हैं.

Jug Jugg Jeeyo Box office Report :

ये भी पढ़े ;

3) फिल्म विक्रम वेधा के बारे में 18 रोचक तथ्य | पहली पसंद थे शाहरुख़ खान | ऋतिक नजर आयेंगे 2 लुक में

तो क्या आप फिल्म जुग जुग जीयो को देखने के लिए तैयार है. कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरुर शेयर करे. और ऐसे ही मनोरंजन दुनिया की latest news को जानने के लिए www.dilsebollywood.in के साथ जुड़े रहे.

Leave a Comment