कुल इतनी संपत्ति के मालिक हैं तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा | एक एपिसोड के लिए लेते है इतनी फीस

shailesh lodha net worth, shailesh lodha ki kul sanpatti
कुल इतनी संपत्ति के मालिक हैं तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा
Shailesh Lodha Net Worth ; तारक मेहता उर्फ़ अभिनेता शैलेश लोढ़ा(Shailesh Lodha) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जरिये घर घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा एक्टिंग के अलावा कविताओं के जरिये भी लोगों के जुबान पर छाए हुए हैं. शैलेश लोढ़ा आज टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में शामिल हैं. आज हम तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा के नेट वर्थ के बारे में बात करेंगे.

शैलेश लोढ़ा का संक्षिप्त परिचय :

शैलेश लोढ़ा का जन्म 8 नवंबर 1969 को राजस्थान के जोधपुर के एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था. वह एक अभिनेता के साथ साथ कवी, हास्यकार, एंकर और लेखक भी हैं. उनके द्वारा लिखी गई किताबों को लोगों की ओर से खूब वाह वाह मिली हैं.

कवि के रूप में शैलेश लोढ़ा को बचपन में ही ‘बाल कवि’ की उपाधि मिल गई थी. डिग्री हासिल करने के बाद वह जोधपुर में ही एक ऑफिस जॉब करने लगे थे, लेकिन बचपन से ही कुछ बड़ा करने की चाह के कारण उन्‍होंने नौकरी छोड़ दी और कवि के रूप में अपनी एक नई पहचान हासिल की. वे आये दिन कवि सम्‍मेलनों में हिस्‍सा लिया करते हैं.

TMKOC के जरिये हुए फेमस

2008 में कॉमेडी सर्कस के जरिये अभिनय क्षेत्र में पैर रखने वाले शैलश लोढ़ा को टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जरिये खूब प्रसिद्धि मिली. शो में वह तारक मेहता के रूप में जेठालाल के परममित्र के रूप में नजर आते हैं. एपिसोड के अंत में उनके द्वारा कहे जाने वाले बातें भी दर्शकों को अच्छी लगती हैं.
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोकप्रिय बनाने में कलाकारों का सबसे ज्यादा योगदान रहा हैं. और इसके लिए हर कलाकार मेकर्स से तगड़ी फीस वसूल करते हैं. शैलेश लोढ़ा tmkoc के निर्माताओं से एक एपिसोड के लिए करीब एक लाख फीस के तौर पर लेते था.

ये भी पढ़ें ; तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा के बारे में रोचक बातें | ऐसे मिला TMKOC में अभिनय का मौका | इस वजह से TMKOC को कहा अलविदा

शैलेश लोढ़ा की इनकम सोर्स

शैलेश लोढ़ा का मुख्य कमाई का स्रोत है टीवी शोज. जिसके जरिये वह सर्वाधिक कमाई करते हैं. इसके अलावा वह विज्ञापन और कवि सम्मेलन वगैरह भी करते हैं. जहाँ से भी वह अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं.

शैलेश लोढ़ा की नेट वर्थ

तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा महीने भर में टीवी शो से ही लाखों कमाते हैं. शैलेश महीने भर में और अन्य कार्यक्रमों के जरिए लाखों कमाते हैं. वो कई कवि सम्मेलनों में भी नजर आ जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर की कुल संपत्ति 3 करोड़ से अधिक आंकी गई है.

लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक

शैलेश लोढ़ा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भले ही काफी साधारण व्यक्ति की भूमिका में हैं लेकिन असल जिंदगी में एक्टर महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं. शैलेश लोढ़ा के पास Audi, मर्सिडीज की Benz E350D जैसी शानदार गाड़ियां हैं. आपको बता दें कि, एक्टर मुंबई में अपनी पत्नी स्वाति और बेटी स्वरा के साथ रहते हैं.

शैलेश लोढ़ा का नया शो

शैलेश लोढ़ा ने हालही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा(shailesh lodha quits tmkoc) को अलविदा कहकर एक नया कॉमेडी शो(shailesh lodha new show) लेकर आ रहे हैं. इस शो का नाम वाह भाई वाह हैं. यह शो शेमारू टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शैलेश लोढ़ा इस शो को होस्ट करते नजर आयेंगे.

ये भी पढ़ें ;

3) फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में 11 रोचक तथ्य | 8 साल बाद रिलीज होगी फिल्म | क्यों ब्रह्मास्त्र नाम दिया गया

ऐसे ही मनोरंजन दुनिया के हर कलाकार की नेट वर्थ जानने के लिए दिल से बॉलीवुड(www.dilsebollywood.in) के साथ जुड़े रहे.

Leave a Comment