रिलीज से पहले ही फिल्म RRR के हिंदी वर्जन ने कमा लिए इतने करोड़ | राइट्स बीके इतने करोड़ में

 SS Rajamouli’s RRR North Indian theatrical rights Sold Rs 140 Crore: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आरआरआर'(RRR)  इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. और सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण है, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ‘आरआरआर’ के नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स, पेन स्टूडियोज को बेच दिए हैं. अब इस फिल्म का हिंदी वर्जन पेन प्रोडक्शन हाउस रिलीज करेगा. आपको बता दे कि, एस.एस.राजामौली की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल 13 अक्तूबर को सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

SS Rajamouli’s RRR North Indian theatrical rights Sold Rs 140 Crore

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक एस.एस.राजामौली और जयंतीलाल गड़ा के बीच नॉर्थ इंडियन वर्जन के लिए एक अनोखी डील हुई हैं. उन्होंने हिंदी डब्ड सैटेलाइट, डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स मिलकर लगभग 200 से 210 करोड़ रुपये में ये डील फाइनल की हैं. यानी इस फिल्म के हिंदी वर्जन के सैटेलाइट, डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स में जयंतीलाल गड़ा की 50% भागीदार होगी.

आपको बता दे कि, फिल्म की स्टारकास्ट और दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह को देखते हुए निर्माताओं ने राइट्स की कीमत 200 करोड़ रुपये रखी गई थी, लेकिन नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स को 140 करोड़ रुपये में खरीदा गया है, जो कि बॉलीवुड हिस्ट्री में फिल्म रिलीज होने से पहले सबसे बड़ी डील बताई जा रही है. इससे पहले बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के राइट्स को एनएच स्टूडियोज ने 135 करोड़ रुपये में खरीदा था.

बाहुबली फेम निर्देशक एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित हैं. 

निर्देशक राजामौली के मुताबिक, वह हमेशा से ही भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की गौरव गाथा पर एक फिल्म बनाना चाहते थे. इस फिल्म को डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया हैं. फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 450 करोड़ की लागत में बन रही है.

क्या आप एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ (RRR) को देखने के लिए उत्साहित हैं. कमेंट सेक्शन में अपने विचार जरुर शेयर करे.


और फ़िल्मी दुनिया की हर खबर को जानने के लिए www.dilsebollywood.in को subscribe जरुर करें. धन्यवाद

Leave a Comment