इन 7 बॉलीवुड अभिनेताओं ने साली-भाभी के साथ पर्दे पर किया हैं रोमांस | 1 ने किया है 14 फिल्मों में रोमांस

इन 7 बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपनी साली-भाभी के साथ पर्दे पर किया हैं रोमांस,These 7 Bollywood actors have romanced on screen with their sister-in-law

 

These 7 Bollywood actors have romanced on screen with their sister-in-law. बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियाँ है, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं. और ये जोडियाँ जब भी किसी फिल्म में एक साथ नजर आये है तो, वह जोड़ी हिट ही हुई हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां ऑनस्‍क्रीन हिट हुई हैं, जो रियल लाइफ में एक-दूसरे के करीबी रिश्‍तेदार हैं या थे. इनमें देवर-भाभी और जीजा-साली के रिश्‍ते वाली कई जोड़ियों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. आज हम आपको ऐसे ही 7 बॉलीवुड अभिनेताओं से रूबरू कराएंगे, जिन्होंने रिश्ते से साली-भाभी के साथ पर्दे पर काम किया हैं.

इन 7 बॉलीवुड अभिनेताओं ने साली-भाभी के साथ पर्दे पर किया हैं रोमांस, These 7 Bollywood actors have romanced on screen with sister-in-law.

1) अशोक कुमार, Ashok Kumar

अशोक कुमार और मधुबाला ने फिल्म महल और हावड़ा ब्रिज में एक साथ काम किया था. और दोनों ने फिल्म में खूब साथ रोमांस किया था. ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. बाद में मधुबाला ने अशोक कुमार के भाई किशोर कुमार से शादी कर ली थी.

2) राजेश खन्ना, Rajesh Khanna

अपने जमाने के शानदार अभिनेता और बॉलीवुड सुपरस्‍टार कहे जाने वाले राजेश खन्‍ना ने फिल्म अनुरोध में अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के साथ काम किया था. सिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया की छोटी बहन हैं. यानी सिंपल कपाड़िया, राजेश खन्ना की साली हैं.

3) नसीरुद्दीन शाह, Naseeruddin Shah

फिल्म मासूम, बाजार, मिर्च मसाला में सुप्रिया पाठक ने नसीरुद्दीन शाह के अपोजिट काम किया है. नसीरुद्दीन सुप्रिया की बहन रत्ना के पति हैं.

ये भी पढ़ें : एक समय एक-दूसरे का चेहरा तक नहीं देखते थे ये बॉलीवुड स्टार | वक्त के साथ दुश्मनी बदली दोस्ती में

4) अनिल कपूर, Anil Kapoor

अभिनेता अनिल कपूर और एवरग्रीन अभिनेत्री श्रीदेवी की जोड़ी हरेक को काफी पसंद हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही पसंद की जाती थी. और दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता था. और यही वजह है कि दोनों की फिल्में हिट होती थीं. अनिल ने भाभी श्रीदेवी के साथ लाडला, मिस्टर इंडिया और लम्हे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वैसे दोनों ने लगभग 14 फिल्मों में काम किया है. भाभी बनने के बाद श्रीदेवी ने फिर अनिल के साथ सिर्फ एक फिल्म में काम किया जिसका नाम था ‘जुदाई’. श्रीदेवी अनिल के भाई बोनी कपूर की पत्नी हैं.

5) अजय देवगन, Ajay Devgan

इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी आता हैं. अभिनेता अजय देवगन ने अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ बहुत ज्यादा नहीं सिर्फ दो ही फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी केमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. रानी मुखर्जी और काजोल कजिन हैं. यानी रिश्ते में रानी मुखर्जी, अजय देवगन की साली हैं. अजय और रानी ने फिल्म ‘एलओसी कार्गिल’ और ‘चोरी चोरी’ में काम किया.

6) सैफ अली खान, Saif Ali Khan

अभिनेता सैफ अली खान और करिश्मा कपूर ने फिल्म हम साथ-साथ है में काम किया था. और फिल्म में दोनों खूब रोमांस करते नजर आते हैं. सैफ अली खान करिश्मा कपूर की बहन करीना कपूर के पति हैं. इस हिसाब से सैफ-करिश्मा रिश्ते में जीजा साली हुए.

7) उदय चोपड़ा, Uday Chopra

फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ में उदय चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था. फिल्म में उदय रानी मुखर्जी से प्यार करते नजर आते है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. रानी मुखर्जी फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं. इस हिसाब से रानी मुखर्जी, उदय चोपड़ा की भाभी हैं.

ये भी पढ़ें :बॉलीवुड के 25 अनसुने किस्से, इन किस्सों को सुनकर आप दंग रह जाएंगे

यह रोचक जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट सेक्शन में जरुर बताए. और अपने पसंदीदा सितारों की हर खबर जानने के लिए www.dilsebollywood.in subscribe करें. धन्यवाद

Leave a Comment