क्या तारक मेहता…. को मिल गए नए नट्टू काका, नट्टू काका के रिप्लेसमेंट को लेकर मेकर्स ने बताई सच्चाई

* तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने कही बड़ी बात
* नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता
* फैंस बोले, लीजेंड को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता
* वायरल तस्वीर की सच्चाई
Nattu Kaka replacement, TMKOC, dilsebollywood
नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता
सोनी सब टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई खूब पसंद करते हैं। इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों में राज करता है। शो के हर किरदार की अपनी अपनी एक अलग पहचान है। और शो से जुड़े हर कलाकार अपने शानदार अभिनय के कारण लोगों को शो से जुड़े रहने को मजबूर कर देते हैं। दर्शक शो के हर किरदार को देखने के लिए बेताब रहते हैं।
पर कुछ समय पहले, कई सालों से शो में अपने अभिनय का जादू बिखर ने वाले नट्टू काका उर्फ ​​घनश्याम नाइक ने 3 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। और अपने साथी कलाकारों के साथ साथ अपने फैंस और शो को देखने वाले हरेक को अलविदा कह दिया। घनश्याम नायक के निधन के बाद पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि, उन्हें जल्द ही बदला जाएगा।
आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति गड़ा इलेक्ट्रिकल्स शॉप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद से ही ख़बरें उड़ीं कि, शो के मेकर्स को नट्टू काका का रिप्लेसमेंट मिल गया है। पर मेकर्स की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई थी। अब शो के मेकर असित मोदी ने नट्टू काका के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी बात कही है।
Read More : aryan को लेकर शाहरुख खान का बड़ा फैसला……

फिलहाल नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता

रिपोर्ट के मुताबिक असित मोदी ने कहा कि, “सीनियर एक्टर के निधन को एक महीना हुआ है। नट्टू काका उर्फ ​​घनश्याम नायक मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त थे। और मैंने उनके साथ सालों तक काम किया है। मैं शो में उनकी मदद की सराहना करता हूं। इसलिए फिलहाल हमारा उनके किरदार को रिप्लेस करने का कोई इरादा नहीं है। नट्टू काका की जगह कोई नहीं ले सकता। नट्टू काका के किरदार के बारे में अफवाहें पहले से ही चल रही हैं, लेकिन मैं दर्शकों से इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने का आग्रह करता हूं।”

आपको बता दें कि, घनश्याम नायक ने बाल कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया था। उसके बाद वह कई सालों तक हिंदी और गुजराती फिल्मों में नजर आए। हालांकि उनकी असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार नट्टू काका से हुई। शो में नट्टू काका के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

फैंस बोले ‘लीजेंड को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता’

उस वायरल तस्वीर पर फैंस भी नए नट्टू काका को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थी। फैंस ने कहा था कि घनश्याम नायक की जगह कोई नहीं ले सकता। फिलहाल नट्टू काका वाले कैरेक्टर की जगह खाली तो है, पर घनश्याम नायक की जगह लेना बड़ी चुनौती होगी.

वायरल तस्वीर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर पर जब सच्चाई सामने आई तो पता चला कि यह तस्वीर असल में गड़ा इलेक्ट्रिकल्स शॉप के मालिक के पिता की है। शो से जुड़े लोगों के अनुसार यह कोरी अफवाह थी।

ऐसे ही मनोरंजन की खबरों को जानने के लिए www.dilsebollywood.in के साथ जुड़े रहे।

Leave a Comment