फिल्म आदिपुरुष से डरे हॉलीवुड फिल्म मेकर्स| टाल दी फिल्म की release date | करीब 20 crores USD में बनी है फिल्म

Elemental Postponed: Bahubali स्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है. यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों दस्तक देने के लिए तैयार है. और सभी फिल्म प्रेमियों को 16 जून का इंतजार है, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंचेगी. आदिपुरुष को लेकर दर्शकों में खूब उत्साह दिखाई दे रहा है, जब वे सोशल मिडिया पर इस फिल्म की हर update को जानने की कोशिश करते हैं. ऐसी ही हाइप के चलते इसके आस-पास कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं की जा रही है. बस दो हॉलीवुड फिल्में 16 जून को आ रही थीं, जिनमें से एक की रिलीज अब एक हफ्ता आगे खिसका दी गयी है. उम्मीद की जा रही है कि आदिपुरुष रिलीज के साथ ही कमाई के नये रिकॉर्ड्स कायम करेगी.

Elemental Postponed : 23 जून को रिलीज होगी एलिमेंटल

फिल्म आदिपुरुष, 
Elemental movie Postponed
Elemental movie Postponed

डिज्नी और पिक्सर द्वारा अपनी आगामी फीचर फिल्म एलिमेंटल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. यह फिल्म पहले 16 जून को ही रिलीज होने वाली थी, पर अब 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि, एलिमेंटल के निर्माताओं ने यह फैसला इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष की वजह से लिया है. दरअसल, फिल्म आदिपुरुष की वजह से एलिमेंटल के मेकर्स ने रिस्क लेना सही नहीं समझा. क्योंकि की मेकर्स जानते है कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म आदिपुरुष से को जीत पाना असंभ सा हैं. फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता हैं. अब बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष को इसका फायदा मिलेगा. हालाँकि अब भी आदिपुरुष के सामने एक फिल्म है. और वह है हॉलीवुड फिल्म द फ्लैश. यह फिल्म भी 16 जून को को ही रिलीज हो रही हैं. आपको बता दे की, फिल्म एलिमेंटल का बजट लगभग 20 crores USD बताया जा रहा हैं.

एलिमेंटल डिज्नी और पिक्सर की फिल्म है, जो अब 23 जून को अंग्रेजी के साथ हिंदी में रिलीज की जाएगी. विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर इसकी घोषणा करते हुए डायरेक्टर पीटर सोन ने कहा कि सोचिए, क्या होगा अगर सारे एलिमेंट्स जिंदा हो जाएं? इस कल्पना का दर्शक भी जल्द लुत्फ उठा सकेंगे. आपको बता दे कि, एलिमेंटल तत्वों (एलिमेंट्स) वायु, पृथ्वी, जल और अग्नि और एम्बर की कहानी है. और 76वें कान फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन इसका प्रीमियर रखा गया था.

फिल्म आदिपुरुष

बात करे बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष की तो, 16 जून को रिलीज होने जा रही आदिपुरुष को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताई जा रही है. निर्देशक ओम राउत की यह फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है. मिडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों छाप लिए हैं. फिल्म ने 432 करोड़ रुपये का प्री कलेक्शन कर लिया है. यानी अपने बजट का काफी कुछ प्रतिशत फिल्म ने पहले ही निकाल लिया है.

तानाजी फेम निर्देशक ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष 16 जून को वर्ल्डवाइड बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है. फिल्म का अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर भी रखा जा रहा है. 6 जून को तिरुपति में प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के साथ साथ साधु-संत भी शामिल होने वाले हैं. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त नागे मुख्य भूमिकाओं में हैं. प्रभास ने भगवन राम, कृति सेनन ने सीता, सनी सिंह ने लक्ष्मण, सैफ अली खान ने रावण और देवदत्त ने हनुमान का किरदार निभाया हैं. सोशल मीडिया में फिल्म को लेकर काफी बज है.

ये भी पढ़े;

fastest 200 crore movies : सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली टॉप 10 फ़िल्में | ये फिल्म है No.1 पर

Fastest 300 Crore Movies : सबसे तेज 300 करोड़ कमाने वाली टॉप 10 हिंदी फ़िल्में | यह फिल्म है No.1 पर

most followed actresses on instagram : इंस्टाग्राम पर इन 10 अभिनेत्रियों के है सबसे ज्यादा फॉलोअर्स |

Leave a Comment